Friday 29 December 2017

लार्क हेन्टेक फॉरेक्स


बोनस व्यापार प्रतियोगिताओं प्रदान करता है नि: शुल्क शिक्षा व्यक्तिगत प्रबंधक एमएएम खातों अलग खाते प्रबंधित खातों इस्लामी खातों को उपलब्ध डाक मेल के जरिए दस्तावेज भेजने की आवश्यकता है कंपनी हेंटेक मार्केट्स लिमिटेड 2009 में ऑनलाइन ऑस्ट्रेलिया में कार्यालयों के बाद से स्थापित हांगकांग संयुक्त अरब अमीरात यूनाइटेड किंगडम मेटाट्रेडर 4 (30 दिनों के साथ सीमित) ) Currenex क्लासिक (30 दिन के साथ सीमित) Currenex वाइकिंग (30 दिन के साथ सीमित) खाते की मुद्राओं दिखाएँ खाते मुद्राएं छिपाएँ ऑस्ट्रेलियाई डॉलर कैनेडियन डॉलर यूरो ग्रेट ब्रिटेन पाउंड जापानी येन स्विस फ़्रैंक संयुक्त अरब अमीरात दिरहम संयुक्त राज्य डॉलर मुद्रा जोड़े जोड़े मुद्रा जोड़े हिंटेक बाजारों में शामिल हों जून 2018 स्थिति: 348 सदस्य सदस्य I एक महीने के लिए अब उनके साथ व्यापार कर रहा है। मेरी राय में वे अच्छे हैं मैंने कभी भी बाजार के आदेश के साथ एक requote नहीं मिल गया है और मेरी सीमा आदेश हमेशा बैंग रहे हैं। प्लस वे ecn एसटीपी हैं जो इसे व्यापार के सभी अधिक सुरक्षित बनाती हैं। वे उसी दिन आहरण के रूप में अच्छी तरह से कहते हैं, लेकिन havent अभी तक वापस तो इतना है कि कैसे सच नहीं है वापस ले लिया मुझे क्या पसंद आया यह कि जब मैं अपनी पहली जमा राशि बना रहा था, उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया और इसे स्वीकार नहीं किया। इसका कारण यह है कि मैं बैंक के मूल से अलग एक देश से अपने डेबिट कार्ड का उपयोग कर रहा था क्योंकि मैं यूके से दूर था। उन्हें यह अनुमति देने के लिए उनके भुगतान प्रसंस्करण भागीदार के अनुरोध में भेजना था और मैं कुछ दिनों बाद ऐसा करने में सक्षम था। इससे मुझे असंभव है कि वे अच्छी तरह से विनियमित हैं। उद्धरण में कोई भी विसंगति नहीं है क्योंकि मैं चार्टिंग के लिए एकाधिक दलालों का उपयोग करता हूं इसलिए हमेशा तुलना कर रहा हूं (अलग-अलग स्प्रेड के अलावा)। फैल सामान्य है, कम नहीं उच्चतर है लेकिन यह एक कीमत है जो एसटीपी प्राप्त करने के लिए भुगतान करने को तैयार है I मुझे एक मुद्दा मिला है हालांकि। विदेशी मुद्राओं में से कुछ में मैं ऐतिहासिक डेटा में स्पाइक्स और अंतराल देख रहा हूं। मैं इस बारे में एक बार चर्चा करता था और मुझे बताया गया कि मुझसे संपर्क किया जाएगा। Wekk पारित और कुछ नहीं मैंने फिर से शिकायत की और मुझे बताया गया कि अगले दिन मैंने उस व्यक्ति से संपर्क किया जो मैंने पहले किया था। एक और हफ्ते बीत चुका है और कुछ भी नहीं है.तो वहाँ तुम जाओ, हमेशा एक मुद्दा है। कोई भी दलाल किसी भी तरह से धमाकेदार नहीं है उम्मीद है कि यह उपयोगी है। उसी विधियों के साथ अलग-अलग परिणामों की अपेक्षा करना पागलपन की परिभाषा है

No comments:

Post a Comment