Saturday 30 December 2017

रणनीति विदेशी मुद्रा अचूक ट्रैकिंग


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति Nick8217s विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई रणनीति मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के नवीनतम संस्करण में आपका स्वागत है। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पूरी तरह से मूल्य कार्रवाई पर आधारित है, कोई संकेतक नहीं, कोई भ्रामक तकनीक नहीं है, सिर्फ शुद्ध मूल्य। मैं 2005 के बाद से मेरी कीमत एक्शन रणनीति विकसित कर रहा हूं, ट्विकिंग कर रहा हूं, और सुधार कर रहा हूं। यह ट्रेडिंग रणनीति दस साल है जिससे यह बाजार की स्थितियों, उच्च उतार-चढ़ाव की अवधि, कम अस्थिरता अवधि और विदेशी मुद्रा बाजार में जो भी सब कुछ है यह। और यह एक मूल्य एक्शन रणनीति 8230 8230 संकेतक आधारित रणनीतियों के व्यापार की सुंदरता है, जिनके लिए वे बाजार की स्थिति बनाए गए हैं। मूल्य क्रिया तरल पदार्थ है, यह आसानी से बदलती परिस्थितियों, अलग-अलग जोड़े, अलग-अलग समय के फ्रेम और विभिन्न व्यापारियों के लिए भी अनुकूल है। सबसे महत्वपूर्ण बात, मूल्य कार्रवाई आपको अपने व्यापार को सरल रखने की अनुमति देती है। अपना ट्रेडिंग सरल रखना मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति का मुख्य सिद्धांत व्यापार सरल रखना है मैं जटिल व्यापार के खिलाफ हूं। क्योंकि आपकी रणनीति सरल है, इसलिए आप एक व्यापारी के रूप में अधिक प्रभावी होंगे। मेरी कीमत क्रिया रणनीति के मुख्य लक्ष्यों में से एक मेरे चार्ट को साफ रखने के लिए है मेरे चार्ट में जो कुछ भी मैं रखता हूं, वह समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों है। विदेशी मुद्रा को व्यापार करने के लिए मैं कैंडलस्टिक विश्लेषण के साथ इन समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों का उपयोग करता हूं संकेतकों से भरा मेरे चार्ट को पैक करना मेरे लिए मूल्य कार्रवाई को पढ़ने के लिए असंभव बना देगा। कोई संकेतक के साथ ट्रेडिंग मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को सरल, तनाव मुक्त और अत्यधिक प्रभावी बनाता है एक साफ़ विदेशी मुद्रा चार्ट मेरे यूआरयूएसडी 4 एचआर चार्ट की एक तस्वीर यहाँ की तरह है I8217। मेरा साफ और सरल विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति यह चार्ट स्पष्ट और समझने में आसान है, इसमें कुछ भी नहीं है जो आपको मूल्य पढ़ने से विचलित करता है। यही कारण है कि मैं अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को प्यार करता हूं। कुछ ट्रेडिंग रणनीतियों संकेतक का एक पूर्ण गड़बड़ है नीचे की छवि देखें, कुछ लोग वास्तव में व्यापार करते हैं जैसे कि एक गन्दा सूचक आधारित विदेशी मुद्रा रणनीति आप इस ट्रेडिंग रणनीति के लिए आवश्यक सूचकों की तरह व्यापार करना चाहते हैं तो मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का व्यापार करने के लिए मैं कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता हूं मैं आमतौर पर विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग करने की तरह don8217t, के रूप में मुझे डेटा बेकार लगता है, क्योंकि वे वर्तमान कीमत के अंतराल यदि आप इस समय में रहना चाहते हैं और अभी क्या हो रहा है, तो आप को मौजूदा प्राइस एक्शन पर व्यापार करना होगा। कौन सी मुद्रा जोड़े आप विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया का उपयोग कर सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति कोई भी मुद्रा जोड़ी पर काम करेगी, जो नि: शुल्क अस्थायी और नियमित रूप से कारोबार होती है। इसका कारण यह है कि मेरी विधि प्राइस एक्शन पर आधारित है। इसका मतलब है कि आप इस ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग करके किसी भी मुद्रा जोड़ी को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच पर सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। कहा जा रहा है, मैं व्यक्तिगत रूप से किसी एक समय में कुछ मुद्रा जोड़े पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करता हूं। मुझे यह एक बार में एक साथ बहुत से जोड़े की कोशिश करने और रखने का प्रयास करने में भी परेशान है मैं मुख्य रूप से EURUSD, USDCAD और AUDUSD व्यापार करता हूं मैं आमतौर पर इन मुद्रा जोड़े को व्यापार करता हूं क्योंकि वे सबसे अनुमान लगाते हैं और उनके आंदोलन चिकनी होते हैं। आप don8217t यादृच्छिक छलांग लगता है जब तक कि वहाँ 8217s कुछ बेहद अप्रत्याशित खबर है, जो बहुत दुर्लभ है। यदि आप लंदन, न्यूयॉर्क और एशियाई सत्र जैसे किसी विशेष फॉरेक्स सत्र को व्यापार करना पसंद करते हैं, तो उस समय मुख्य मुद्रा जोड़े सक्रिय हैं, जो उस समय सक्रिय हैं। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग वर्क्स बेहतर समय के लिए फ़्रेम्स क्योंकि यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मूल्य क्रिया पर आधारित है, आप एक घंटे और उससे अधिक समय से किसी भी समय सीमा का व्यापार कर सकते हैं। मैं मुख्य रूप से एक घंटे, चार घंटे और दैनिक चार्ट पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ। ये लगातार सबसे अधिक फायदेमंद होते हैं, क्योंकि पैटर्न को स्थानापन्न करना आसान होता है और अधिक सुसंगत मुनाफा होता है। मूल्य क्रिया विश्लेषण के प्रकार मुख्यतः, मैं मूल्य क्रिया विश्लेषण के दो रूपों का उपयोग करता हूं: सहायता और प्रतिरोध लाइनें कैंडलस्टिक विश्लेषण मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का उपयोग करते हुए ट्रेडों को कैसे दर्ज करें हाल की आर्थिक अनिश्चितता और देशों को अपनी क्रेडिट रेटिंग आदि खोने के कारण मुद्राएं aren8217t व्यापार के रूप में वे आमतौर पर होता है। इसने मुझे प्रतिद्वंद्वियों को विशेष रूप से व्यापार करने के लिए प्रेरित किया है मैं अपने समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के शीर्ष पर बने मजबूत रिवर्सल सेटअप की तलाश करता हूं एक बार एक पैटर्न रूपों, जो प्रतिवर्ती दर्शाता है, मैं एक ट्रिगर मूल्य सेट करता हूं और व्यापार में प्रवेश करता हूं। मैं हर सप्ताह कई ट्रेडों लेता हूं ट्रेडिंग रणनीति लक्ष्य और रोकता लक्ष्य: मेरा लक्ष्य औसत 80 pips पर हैं रोकता है: मेरी स्टॉप औसत 40 pips पर हैं विभिन्न बाजार स्थितियों के दौरान इन लक्ष्यों और स्टॉप भिन्न होते हैं। मैं आमतौर पर अपने लक्ष्य को निर्धारित करने और रोकने के लिए मूल्य कार्रवाई की अनुमति देता है। इसका मतलब है कि मैं मोमबत्तियों को पढ़ूंगा और हाल के हाइज और चढ़ाव के आधार पर अपना स्टॉप सेट करूँगा। स्टॉप के लिए एक आम जगह सबसे हाल ही में उच्च या निम्न के ऊपर या नीचे होगी समाचार रणनीति के आसपास ट्रेडिंग रणनीति को कैसे समायोजित करें मैं आर्थिक डेटा का ट्रैक रखने के लिए विदेशी मुद्रा संसाधन से विदेशी मुद्रा कैलेंडर का उपयोग करता हूं I सांख्यिकीय रूप से मैंने पाया है कि मुझे उच्च प्रभाव समाचार विज्ञप्ति के दौरान व्यापार से बचने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, सबसे अधिक समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से व्यापार करके, मैं और अधिक लाभ ले रहा हूं 8230 8230 यह बैंक और अन्य बड़े व्यापारिक संस्थान विश्लेषकों और डेटा फीड के लिए लाखों डॉलर क्यों दे रहे हैं, इससे उन्हें आगामी आर्थिक डेटा रिलीज के बारे में शिक्षित अनुमान प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। डेटा अनुमानित होने से पहले इन अनुमानों को कीमत में लगाया जाता है। यदि कोई व्यापार एक प्रमुख आर्थिक डेटा जारी करने से पहले फॉर्म सेट करता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि बड़ी संस्थाएं रिलीज के लिए खुद की स्थिति में हैं। यदि मूल्य कार्रवाई आपको कम बता रही है, तो आमतौर पर एक कारण है कि केवल एक ही खबर से मुझे बचा लेना अप्रत्याशित समाचार या बहुत अधिक प्रभावशाली खबर है, यह एक त्वरित सूची है: केंद्रीय बैंक के नेताओं या राजनेताओं के भाषण ब्याज दर घोषणाएं या ब्याज दरों से सीधे संबंधित कुछ भी एनएफपी की रिपोर्ट, कुछ समय पहले 8220 नॉन-फार्म-रोज़गार परिवर्तन 8221 रिपोर्ट में बदलाव आया था .. आपको जी 7 और जी -8 समिट जैसी महत्वपूर्ण राजनीतिक बैठकों के लिए भी देखना चाहिए। जून 2018 में हाल में जी 7 शिखर सम्मेलन में यूरो में बहुत अप्रत्याशित चालें आईं। अधिकांश भाग के लिए, समाचार को सुरक्षित रूप से अनदेखा किया जा सकता है। केवल एक चीज जो मैं नहीं करता वह एक ऐसे व्यापार में प्रवेश करती है जो एक समाचार विज्ञप्ति से शुरू होती है। समाचार आधारित चालें जल्दी से पीछे हटती हैं, इसलिए यदि मेरे पास कोई प्रवेश ट्रिगर है, तो मैं इसे किसी भी प्रमुख समाचार रिलीज़ से पहले हटा देता हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति सीधा है और आप किसी भी बाजार परिस्थितियों में पिप्स बनाने की इजाजत दे सकते हैं, साथ ही harpuiablade के किसी भी विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़ीदार अति उत्साहित बर्फ़ीला तूफ़ान ने मैथिक डोनगेन्स चलाने वाले खिलाड़ियों को पाने के लिए कुछ प्रोत्साहन जोड़ा है I कुछ एचएफसी ट्रेंकेट्स के साथ प्रतिस्पर्धी ड्रैगनफॉयर द्वारा टिप्पणी ये आने वाले पैच, 6.2.3 में शुरू किए गए 5 नए विरासत ट्रंकट्स में से एक है। आप मैथिक डंगऑन्स में लूट करने वाले बॉस द्वारा इन ट्रेंकेट्स प्राप्त कर सकते हैं। यह आपके वर्तमान लूट विशेषज्ञताओं के लिए केवल बूँदें है जिसका मतलब है कि आप एक बहाली ड्र्यूड हैं लेकिन आप अपने लूट की विशेषज्ञता गार्डियन को सेट करते हैं, तो आपको नारू के फैसले के बजाय तीसरा मन्दिर का शुध्द शार मिलेगा। एक बार जब आप अपने वर्तमान लूट स्पेशिसाइजेशन के लिए ट्रिंकेट प्राप्त कर लेंगे तो आप फिर से एक यादृच्छिक ट्रिंकेट प्राप्त कर सकते हैं, अगर दूसरा बूंद हो। ये अपरिवर्तनीय भाग्य की सील का उपयोग करके ये नहीं किया जा सकता कि इन ट्रिंकेट के लिए कोई मौजूदा ड्रॉप रेट नहीं है। मेरे क्लास ट्रिंकेट से पहले मैंने 7 मिथिक्स किए थे। मिथिक के दौरान, जहां मुझे मेरा ट्रिंकेट मिला, मेरे समूह के 3 अन्य लोगों ने भी अपना ट्रिंकेट प्राप्त किया, इसलिए यह सब निर्भर करता है कि आपको भाग्यशाली कैसे मिलता है। ये ट्रिक्स सभी पर्सनल लूट हैं, मालिक को मारने के लिए मालिक को लूटने की आवश्यकता नहीं है, जैसे ही आप बॉस को मारते हैं, अगर आप इसे पाने के लिए होते हैं तो विरासत को आपकी इन्वेंट्री में जोड़ दिया जाएगा। मैंने कुछ लोगों को यह कहते हुए देखा है कि उन्होंने एक ही मैथिक में 3 ट्रिंकेट प्राप्त किए हैं, और कुछ कहते हैं कि वे सभी 8 कर चुके हैं और एक एकल को एक साथ मिला कर लिया है। कोई मौजूदा बूंद दर नहीं है लेकिन यह एक उच्च बूंद दर नहीं है, यह वास्तव में आप पर निर्भर करता है कि आप कितने भाग्यशाली हैं। इसलिए सिर्फ लोगों को देखने के लिए वहां रहने के लिए, 715 आँकड़े के ठीक नीचे आइटम स्तर 800 आंकड़े जोड़ें। सभी ट्रंककेट बोनस मैं वर्णन करता हूं कि 100000 नुकसान को ढाल के रूप में ढाल 100 100 के स्तर तक बढ़ाया जाता है। आप देख सकते हैं कि यह प्रत्येक स्तर के लिए आपको 100 से 110 पैमाने का उपयोग करके पैमाने का उपयोग करेगा। 5 9 7 नए ट्रिंकेट में अचूक ट्रैकिंग आकर्षण कार्यशीलता होने की वजह से 10 9 72 क्षति को हल करने और दुश्मनों के खिलाफ 10 मीन या बरामद किए गए हमले से 2422 9 क्षति को निपटाने के लिए नुकसान पहुंचाए जाने पर हमला किया गया था। (फेरल ड्रूड्स, जीवन रक्षा, बीस्ट मास्टी, और मार्क्समैन्सशिप शिकारी, हत्या, मुकाबला, और सूक्ष्मता दंगों, संवर्धन शामंस, और विंडवाकर मोंक्स द्वारा लूट लिया जा सकता है) नारू वर्चुलेटिलिटी के फैसले को 14020 नुकसान के लिए अपने दुश्मन को मारने और 5 मान को बहाल करने के लिए उपयोग करें , यहां तक ​​कि 100 क्षति के लिए एक आसन्न सहयोगी को भी ठीक किया जाता है, जिसमें भी राक्षसों के खिलाफ 150 अतिरिक्त नुकसान होते हैं 30 9 60 के नुकसान के लिए अपने दुश्मन को मारो। (होली पालडिंस, रिस्टोरेशन ड्रूड्स, होली एंड डिस्क पुजारी, रिस्टोरेशन शामंस और मिस्टवेवर मठियों द्वारा लूट लिया जा सकता है) व्हायडसाइट इंटलक्ट वाइस ऑर्ब की संभावना है कि जब वोडाइज़ियल देने के लिए हानिकारक वर्तनी से मारा जाता है, तो क्रडिट स्ट्राइक, जल्दबाजी और महारत को 675 तक बढ़ाया जा सकता है और 20 सेकंड के लिए राक्षसों के लिए 10 से बढ़ते नुकसान। 14 9 1 तक व्हाईसॉइड, क्रिटिकल स्ट्राइक, जल्दबाजी और महारत बढ़ाने के लिए मौका। (आर्केन, फायर, फ्रॉस्ट मैगेस, बैलेंस ड्रूड्स, एलिमेंटल शामंस, शैडो पादरी, और दु: ख, मनोविज्ञान, और विनाश वारलोक्स द्वारा लूट लिया जा सकता है) ग्रोनटोतोथ युद्ध हॉर्न क्रिटिकल स्ट्राइक, जल्दबाजी, और महारत हासिल करने के लिए 1152 तक शक्ति बढ़ाने के लिए और दहेज के खिलाफ 10 सेकंड के लिए 15 सेकंड के लिए सभी क्षति के लिए हाथापाई पर मौका। शौकीन सक्रिय अनुदान के साथ एक हत्या का झटका स्कोरिंग आठ से अधिक सेकंड मूल अवधि तक ढकेलते हैं। डेमॉनबैन प्रदान करने के लिए हाथापाई पर मौका, 2544 तक ताकत बढ़ रही है। (प्रतिशोध पॉलिडिन, हथियार और रोष वारियर्स, और फ्रॉस्ट और अपवर्जित मौत नाइट्स द्वारा लूट लिया जा सकता है) तीसरी चन्द्रमा के बहुमुखी प्रतिभा के शुध्द शोरिंग एक ढाल देने के लिए उपयोग करें जो कि 100000 क्षति को अवशोषित करता है 20 सेकंड के लिए और 100 अधिक प्रभावी है यदि लक्ष्य एक दानव एक ढाल है जो 220828 को अवशोषित करता है। (संरक्षण पालिडिन, प्रोटेक्शन वॉयर्स, गार्जियन ड्रूड्स, ब्लड डेथ नाइट्स, और ब्रूमास्टर भिक्षुओं द्वारा लूट लिया जा सकता है) मैं मानता हूं क्योंकि इनमें से प्रत्येक का वर्ग है उनसे जुड़े विशेषताओं, कि ये निजी लूट के जरिए उपलब्ध होंगे। इनमें से प्रत्येक ट्रिक्स अकाउंट (बीओए) पर बाइंड और 100 से 110 तक स्केल हैं। यह प्रतीत होता है कि छाया पुजारी इन ट्रिनिक्स के किसी भी लूट को पालने में सक्षम होने के लिए स्पेशलाइजेशन के रूप में नहीं दिखा रहा है, इसलिए मुझे लगता है कि वाउहेड को गड़बड़ाना यह केवल विशेषज्ञता है जिसे बाहर रखा गया था। छाया पुजारी को एक विशेषज्ञता के रूप में जोड़ दिया गया है जो ओब ऑफ वॉयडसाइट को लूट सकता है। Darkflow एह द्वारा टिप्पणी बहुत निराशाजनक proc, हाथापाई ताकत अच्छा लग रहा है। फेयरोध द्वारा टिप्पणी तो क्या मैं इन्हें lvl 1 से बाद में इस्तेमाल कर सकता हूं या मैं उन्हें एक बार ही लैस कर सकता हूं जब मैं एवललाइविंग द्वारा लिवली 100 टिप्पणी मारा। यह पहली नज़र में बेहद अंडरबैकेट लगता है। Blademaster की एक सामान्य मिरर में अधिक स्थिर चपलता है, और मैं कल्पना नहीं कर सकता कि ट्रिककेट के आईसीडी को क्षतिपूर्ति करने के लिए काफी कम होगा, खासकर दीपों के खिलाफ 10 सेकंड की नुकसान में वृद्धि। वोस्कोपौला द्वारा टिप्पणी मैं नहीं जानता कि यह कितना अच्छा है या बुरा है और क्या trinkets या trinkets के ilvl वे बदल सकते हैं या सममूल्य पर हो सकता है। 10 नुकसान को बढ़ावा देने वाले राक्षसों को एचएफसी में उपेक्षा करना कुछ नहीं है, जहां सब कुछ या लगभग सब कुछ राक्षसों का है। यह परीक्षण करने का एकमात्र तरीका है मुझे कल अनुमान लगाया गया है जोर्जी 9 001 द्वारा टिप्पणी है क्या किसी को पता है कि ये ट्रेंड्स के लिए किसी न किसी बूंद की दर को मैं इसकी गारंटी नहीं देता है, लेकिन मुझे इसकी उम्मीद नहीं है कि यह 1 की तरह रिचर्डवाल्डेनर मिथिक आचिंगन की आखिरी बॉस की वजह से 1 एक छाती। अंदर छोड़ सकते हैं और सभी पार्टी सदस्यों द्वारा लुढ़का जा सकता है। आज के रूप में 11172018. सुनिश्चित नहीं है कि इरादा या तय किया जाएगा। वीरता छाती के अंदर भी है दूसरों के रूप में अच्छी तरह से हो सकता है लेकिन मैं यह एक देखा था। रिचर्डबरो की टिप्पणी इन हलकों के बारे में पांच तथ्यों: Ive औसत में 1 प्रति 20 मालिकों की मौत हो गई है जैसा कि मैंने देखा है अन्य लोगों की है, जिसका अर्थ है कि लगभग किसी भी मिथिक कालकोठरी मालिक से 5-10 ड्रॉप दर व्यक्तिगत लूट है। ये अपरिहार्य भाग्य की सील का उपयोग करके बोनस रोल के साथ नहीं जीता जा सकता है। Garrosh Hierlooms के समान, वे hierloom टैब में दिखाई नहीं देते जब तक कि आप उन्हें प्राप्त न करें वे स्तर 100 पर 715 आइटम स्तर हैं। और एक ही समय में रिक्त स्थान के टच के साथ सुसज्जित किया जा सकता है, जिसका मतलब है कि ताज़ा 100 alt दोनों ही ट्रिंकेट प्राप्त करने के बारे में चिंता किए बिना दोनों हो सकते थे। वे आपके वर्तमान लूट की विशेषज्ञता के आधार पर छोड़ देते हैं, यदि आप अपने पल पलडिन पर उपचार कर रहे हैं, लेकिन लूट का विशेषीकरण प्रतिकार करने के लिए सेट किया गया है, ताकत एक गिर जाएगी। बाद में, एक यादृच्छिक एक उस विशेष विशेषज्ञ पर छोड़ देंगे लेकिन यदि आप उदाहरण के लिए किसी अन्य तरह के पवित्र पर स्विच करते हैं, तो मरहम लगाने वाला एक बूंद होगा पलाजा द्वारा टिप्पणी आज यह समझे और वृद्धि जादूगर के रूप में एलएफआर में थोड़ा सा परीक्षण किया। प्रोक ने मेरी 1 से कम क्षति को निपटाया और ब्रेफ के करीब 30 अपटाइम थे इस समय दूसरों की तुलना में बहुत कमजोर ट्रिनकेट। संपादित करें: यह बहुत ही बुफे था, इसे फिर से परीक्षण किया गया मेरे 5-7 घंटों को ब्रेफ (कण वस्तु स्तर 716 वृद्धि जादूगर) के बारे में 50 अपटाइम के बारे में निपटने लगता है। कल रात हॉटफिक्स द्वारा टिप्पणी की गई, यह पुष्टि कर सकती है कि दोनों को मारना और क्षति को तीन गुना बढ़ा दिया गया था, यह अधिक अपटाइम दे रहा है (हालांकि अवधि कम हो गई थी) और बहुत अधिक मूल्य। यदि आप मुझसे पूछें, तो डीएमजी के लिए एक आत्मा कैप के रूप में मोटे तौर पर उतना ही अच्छा होगा, राक्षसों पर भी बेहतर Jamase द्वारा टिप्पणी क्या किसी ने एक मिथिक डंगऑन से एक विरासत trinket प्राप्त किया है वे पहले से ही बंद वोट करने के लिए बंद कर लूट रहे थे, बस उत्सुक। मैं उन्हें मुख्य रूप से रनों को वास्तव में तेजी से बनाने के लिए साफ़ करना चाहता हूं बस सोच रहा है कि ड्रॉप दर पात्रता को लूटने के लिए बाध्य हैं धन्यवाद टिप्पणी ने neiriel के बारे में कुछ तथ्य मिथिक कालकोठरी के मालिकों से गिरने वाले नए विरासत के बारे में कुछ तथ्य - ये व्यक्तिगत लूट हैं, इसलिए आपको किसी दूसरे को अपने ट्रिंकेट की आवश्यकता के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। - ये गारोहेह विरासत की तरह हैं, जिसका मतलब है कि पहले ड्रॉप आपको मिलेगा आपके लूट स्पेशलिसीज के अनुसार (दूसरे शब्दों में, यदि आप एक रिशूटिंग पॉलिडिन हैं जिसने लूट स्पेशलिफिकेशन के रूप में क्ओथोल्युकॉट का चयन किया है, तो आप को ट्रिलिनेट मिलेगा) - ये एक बार बूँदें नहीं हैं, जिसका अर्थ है कि जब आप अपने पहले ट्रिकेट (आपके लूट की विशेषज्ञता के अनुसार) प्राप्त करते हैं तो अन्य लोग (स्ट्रजींट डीपीएस या टैंक) भी ड्रॉप कर सकते हैं। लेकिन पहले लूट की विशेषज्ञता आपके लूट स्पेशलाइजेशन में फिट होने की गारंटी है। - इन्हें बोनस रोल के माध्यम से नहीं जोड़ा जा सकता है। - ड्रॉप मौका लगभग 5 से 15 प्रतिशत लगता है। औसतन आपको पहले सप्ताह के भीतर अपना पहला ट्रिंकेट हो सकता है, इसमें 32 तहखाने मालिक और 1 वैकल्पिक बॉस (ज़ेरिटाक) हैं (इस बारे में कोई पुष्टि नहीं है कि क्या लेंटिकोर पौराणिक कथाओं पर पैदा होता है या ट्रिंजेट्स बूँदता है) Mitchevans द्वारा टिप्पणी मेरी निशानेबाजी शिकारी पर, इस trinket procs 39,303 नुकसान के लिए, और multistrike कर सकते हैं क्या यह एक मौका है कि यह ट्रिंटर (ट्रिंट) के ट्रिकेट से बेहतर है (बहुस्तरीय एक) NullX द्वारा टिप्पणी आप एक ही तहखाने से 2 प्राप्त कर सकते हैं, बस आउच के पहले बॉस से यह एक मिला है और फिर ताकत डीपीएस एक से आखिरी आउच में बॉस एक ही रन चार ही। Mightylorddk द्वारा टिप्पणी यह ​​प्रोसेस क्लेंसिंग लौ और इसकी कोई आईसीडी नहीं है। नुकसान आलोचना और बहु-हड़ताल हो सकता है Arbhatt द्वारा टिप्पणी यह ​​कमाई के बाद अपने बैग से इसे बाहर हटाने के लिए सुरक्षित है यह अभी भी कोटेशनक्लॉट एक्शन बार आइकन के तहत अपने होटल इनहेरमस्पॉट टैब में पहुंच योग्य होगा। स्रोत: इन-गेम परीक्षण स्लैप 4 द्वारा टिप्पणी ब्ला ब्ला हाँ औसत से 3 सप्ताह की पूर्ण मिथिक साफ़ करने के साथ मेरा औसत ड्रॉप दर है: 0: डी क्या यह मानना ​​सुरक्षित है कि वे भी मौजूद नहीं हैं Istaro ने टिप्पणी की है यहाँ ड्रॉप दर के लिए: मुझे अपने 91 वें 6.2.3 पौराणिक मालिक को मारने के लिए मिला, जिसका मतलब है कि ड्रॉप की दर 5 के बराबर है (5 बूंद की दर का मतलब 0.95 9 0 अर्थात् 90 मौतों की 1 से कम मौत के साथ होगा कोई बूंद नहीं)। उन लोगों के लिए जिन पर अभी तक उनकी खोज प्राप्त नहीं हुई है वे मौजूद हैं। Plokmijn12 द्वारा टिप्पणी आप एक ही समय में डेमॉनबेन विरासत Trinkets के एक से अधिक लैस नहीं कर सकते हैं, भले ही यह केवल अनौपचारिक - Equippedquot कहता है के रूप में अनौपचारिक सुसज्जित: Demonbanequot सेरेथिस द्वारा टिप्पणी अब अगर केवल मुझे पता था कि यह मेरे वर्तमान ट्रिंकेट से बेहतर है बर्फी नसों पर कोई जानकारी नहीं मिल सका Ryojinetic द्वारा टिप्पणी इस trinket पर proc वास्तव में पागल है, Ive मेरे शिकारी पर 100k के पास मार रहा है। Pinkphoenix द्वारा टिप्पणी मैं जानता हूँ कि प्रत्येक trinket कहते हैं कि यह अद्वितीय सुसज्जित है, लेकिन यह थोड़ा और आगे निर्दिष्ट करने की आवश्यकता हो सकती है। नीचे दिए गए ट्रिनिक्स में से प्रत्येक को एक ही अनूठी-सुसज्जित श्रेणी में गिरना पड़ता है, क्योंकि वे एक ही सेट में हैं। इसका मतलब यह है कि आप केवल एक बार में सुसज्जित इन ट्रिंकेटों में से एक भी हो सकते हैं। नारू के फैसले इस ट्रिंकेट को किसी भी चिकित्सा विशेषज्ञ के लिए छोड़ दिया जाएगा जितना ज्यादा मरहम लगाने की इच्छा हो सकती है, वुड्सइट का ओर्ब भी इस ट्रिंकेट के साथ संयोजन में प्रयोग नहीं किया जा सकता है। ग्रोनोतोथ युद्ध हॉर्न यह ट्रिंकेट किसी भी हाथापाई-शक्ति-क्षति के विशेषज्ञों के लिए छोड़ देगा Voidsight के ओर्ब इस ट्रिकेट को किसी भी कास्टिंग नुकसान विशेषज्ञों के लिए छोड़ दिया जाएगा अचूक ट्रैकिंग आकर्षण इस ट्रिनकेट में किसी भी हाथापाई के लिए छोड़ देंगे- क्षति-विशेषताओं शुद्ध तीसरा चन्द्र का यह ट्रिंकेट किसी भी टैंकिंग विशेषज्ञता के लिए छोड़ देगा दुर्भाग्य से, टैंक अपने वैकल्पिक हानिकारक ट्रिंकेट के साथ इस ट्रिकेट को सक्षम नहीं कर पाएंगे। साइड नोट: कुछ सामग्री हो सकती है जब चिकित्सक या टैंक अपने वैकल्पिक हानिकारक ट्रिनिक्स का उपयोग करना पसंद करेंगे। उदाहरण के लिए, मुझे बहुत सारे अनुशासन पुजारी हैं, जो ओब ऑफ वॉयडसाईट के साथ जा रहे हैं, जब लीजन को मुख्य रूप से अपने प्रायश्चित्त चिकित्सा को बढ़ाने के लिए जारी किया जाता है। उसी तरफ, टैंक जो अब क्षति की कमी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, उनके नुकसान को कम करने के द्वारा अपने समूह की मदद करने का विकल्प चुन सकते हैं। Chootrain द्वारा टिप्पणी पिछले मालिक पर मेरी पहली मिथिक कालकोठरी पर यह मिल गया बहुत ही भाग्यशाली महसूस किया गया कि हर बॉस ने अपग्रेड किए गए वारफेरोगेड टुकड़े और अंत में विरासत को छोड़ दिया। न्यूर्कच्िक द्वारा टिप्पणी आज मेरे दुष्ट पर यह पता चला, इसे पाने के लिए लगभग 20 मिथिक्स लिया Igibum द्वारा टिप्पणी बस यह रोष लूट कल्पना के साथ सुरक्षा योद्धा के रूप में स्काईच में 1 बॉस से मिला। बील्यूवालफे द्वारा टिप्पणी बस एक शिकारी के लिए सिर - जाहिरा तौर पर यह टेम बीस्ट से खरीद सकते हैं और उस जानवर को मार डालो जिसे आप वश में करने की कोशिश कर रहे हैं (विशेष रूप से निचले स्तर वाले) तो यह सुनिश्चित करें कि दुर्लभ आप शिकार शिकार करने से पहले इसे बंद कर लें। :) ग्रेबॉक्स्की द्वारा टिप्पणी किसी और को लगता है कि एगी वर्गों को शाफ्ट मिला है। इन्ट ट्रिंकेट एक जल्दबाजी, आलोचना और महारत हासिल करता है, जबकि str एक निरंतर क्रिस्टास्टमास्टर है। और सभी एजसी एक नुकसान प्रक्रिया है। ब्लिज़ ने फिर से अजगर वर्गों को पंगा लेना Bertiebot द्वारा टिप्पणी इस trinket वास्तव में पीवीपी स्थितियों में आश्चर्यजनक रूप से मजबूत है, यह लगभग 30k के लिए एरेनास और procs में बढ़ाया नहीं मिलता है, जो मेरे stormstrike मेरे undergeared जादूगर पर मार रहा है के बारे में कितना मुश्किल है ऐसा प्रतीत होता है कि बहुत बार अक्सर प्रचार होता है, कभी-कभी प्रति क्षेत्र लगभग 7 बार होता है, और इसमें कोई आंतरिक सीडी नहीं होती है। पल्लीप्नस द्वारा टिप्पणी मैंने 3 सप्ताह पहले ही खेती शुरू कर दी थी, पहले हफ्ते में मैंने उनमें से 48 थे। तो पिछले हफ्ते amp इस हफ्ते मैं सब किया 8. इस सप्ताह मेरी 1 trinket मिला। इसलिए था कि 20 एम फ़्रीजेंस के लिए मैंने amp को अपना बहुत पहले एक मिला। सुनिश्चित नहीं हैं कि ये सुपर कम ड्रॉप हैं या मैं बस वास्तव में बदकिस्मत हूं मुझे आशा है कि कई महीनों में एल बाहर आने से पहले मैं उन सभी को प्राप्त कर सकता हूं। वॉरबिल ने टिप्पणी की, मैंने वास्तव में 250 से अधिक मिथिक तहखाने मालिकों को दो पात्रों (रेट पैराडाइनरोग) पर मार दिया था, अन्य 4 ट्रेंकेट ने बहुत आसानी से गिरा दिया है, लेकिन यह एक पाने के लिए प्रबंधन नहीं कर सकता है। मैं अब उम्मीद खो रहा हूँ मैंने यह भी सोचना शुरू कर दिया कि मेरा खाता बगड़ा हुआ है या मुंह कारण है क्योंकि मेरे पास एक ऐसा किरदार है जो यहां तक ​​कि इस ट्रिंकेट को अपने उद्धरण चिह्न के रूप में भी दर्शाता है। idk guys: मैंने कुछ सवाल पूछने के लिए एक ब्लिज टिकट खोला, शायद सिर्फ अशुभ सुपर आई Benx2018 द्वारा टिप्पणी डॉट्स केवल पुर्नशिपिंग लौ नहीं करेंगे, केवल ऑटोआउटएक से। और चयनित लक्ष्य पर केवल procs। इसलिए यदि आप 10 लक्ष्य लक्षित करते हैं, तो यह अभी भी केवल चयनित लक्ष्य पर खरीदी जाती है। स्पैमिंग मल्टीशॉट proc के मौके को बढ़ाता नहीं है क्योंकि क्लेंसिंग लौ केवल ऑटोटेक्ैक से ही खरीदी जाती है। सफाई लौ भी एमएस के प्रसंस्करण लेकिन आलोचना के लिए, ऐसा लगता है कि यह बेहद दुर्लभ है। मैंने सोचा था कि कभी नहीं crits। लेकिन मेरे आखिरी ब्लडमौल स्लैग खान कालकोठरी में, पूरे कालकोठरी के लिए, यह वास्तव में एक बार आलोचना करता है, 100 सफाई जलीय प्रक्रियाओं में से बाहर। फिर मैंने सोचा कि यह एक बग हो सकता है तो मैंने स्टॉर्मशल्ड में एक डमी पर परीक्षण किया। मैं सिर्फ 15 मिनट के लिए डमी पर शिकारी आटोशॉट देता हूं। यह crit था 693 ऑटोशॉट्स, 133 क्लिनिंग लौ प्रो - 78 हिट, 53 एमएस कॉक, 1 आलो और 1 एमएस (आलो)। ऐसा प्रतीत होता है कि मट्लस्ट्रिइक प्रोक मौका आपके अक्षर एमएस पर आधारित है, लेकिन आलोचकों के मौके के लिए, अगर आप 50 से ज्यादा आलो की दर से हैं, तो सफाई की चमक समीचीन संभावना बहुत कम है, लगभग कभी नहीं। या तो यह एक बग है या ब्लिज़ ने इसे उद्देश्य पर किया था। इसके अलावा, मुझे नहीं पता है कि बर्फ के तूफान ने इसे इस तरह या इसे एक बग बना दिया था आप सोचेंगे कि क्रुद्ध हमलों से तेजी से तेजी से अक्सर एक क्रुद्ध हमले की सफाई अग्नि परीक्षा होगी। लेकिन मैंने एक टेस्ट किया है, ऑटोअटैकैक का प्रोक लॉक वास्तव में शिकारी से भी बदतर है, बहुत बुरा है उपरोक्त परीक्षण से, शिकारियों ने स्वत: 693 ऑटोटेक्केट में से 133 गुना कर दिया। दुष्ट में केवल 812 हिट में से 24 procs हैं, मैं भी स्लेसेस और पासा पर था। Goodpoltergeist द्वारा टिप्पणी क्या किसी को भी पता है कि क्या ये अभी भी उपलब्ध होगा जब सेना की बूँदें यदि आप उन्हें ओलएफ़स्ट्रॉंग द्वारा सभी टिप्पणियां प्राप्त कर चुके हैं, तो क्या कोई भी खबर है कि क्या इन विरासत trinkets अभी भी उपलब्ध होंगे जब सेना बाहर आ जाएगी या वे बॉस लूट टेबल से हटा दिया गया था जैसे वे विरासत हथियारों के साथ किया था जो वाओड लॉन्च से पहले गोरोष से प्राप्त किया जा सकता है ओलजायेल द्वारा टिप्पणी की गई थी ईलड्रिच ने टिप्पणी करते हुए मेरे योद्धा और मेरे दांव पर 50 मिथिक डांजन लगाए थे, मुझे अभी तक यह एक दूसरे को मिलने के बाद ड्रॉप करने के लिए, और थोड़ा निराश हो रही थी तो हताशा में, मैं अपने गलती की दुकान से अपने दुष्ट, काज और तैयार गियर के साथ अपने बदमाश को मिला और उसे पौराणिक तहखाने में भेज दिया। इसे गिरने के लिए 1.5 गिरोहों (6 मालिक) मिला। इसलिए जब यह केवल मौलिक साक्ष्य है, तब भी ऐसा लगता है कि आपके पास कुछ ट्रिंकेट हैं, यदि आप उस वर्ण में एक चरित्र चलाते हैं जो आप लापता होने वाले ट्रिकेट से मेल खाता है, तो इससे बेहतर मौका मिलेगा। इसे साबित कर सकते हैं, लेकिन यदि वे जाने से पहले उन सभी को प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह आपके मौके को बढ़ा सकता है। Elite101 द्वारा टिप्पणी आदमी अगर यह भाग्य पर आधारित है, तो मेरे पास हकीकत है कि पिछले हफ्ते मैं हर हफ्ते पूरी तरह से साफ कर रहा हूं और आधा हो गया था और Ive अभी तक इस तरह की तकनीक प्राप्त करने के लिए वे सिर्फ मिथक हैं। यह बेदखल द्वारा टिप्पणी बेकार है बस मेरे शिकारी पर आज ग्रिमराइल में अंतिम मालिक से मिला Oneoflethal द्वारा टिप्पणी यह ​​मुझे 3 हफ्तों पूर्ण मिथकीय रन ले लिया और आज आखिरकार मैं Auchindoun पर 2 मालिक से इस trink मिला आपको इस ट्रिकेट के लिए बॉस को लूटने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि मारने के बाद यह स्वचालित रूप से आपकी इन्वेंट्री में जा रहा है। Antikal द्वारा टिप्पणी 6 सितंबर तक की गई नुकसान प्रक्रिया 33 (मेरी गणना के अनुसार) कम हो गई है, यह सुनिश्चित नहीं है कि प्रोप प्रति मिनट में बदलाव आया है: वारोनॉर्ड्स ऑफ ड्रेनेर मिथिक डंगऑनस से अधिग्रहित हेरोलम ट्रिन्केट्स की सक्रिय प्रभाव शक्ति को कम किया गया। अचूक ट्रैकिंग आकर्षण

No comments:

Post a Comment