Saturday 25 November 2017

मौलिक विश्लेषण विदेशी मुद्रा पीडीएफ डमीज


विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल: मौलिक विश्लेषण amp फंडामेंटल ट्रेडिंग रणनीतियां 1313 इक्विटी बाजार में, मौलिक विश्लेषण एक कंपनी के सही मूल्य को मापने और इस प्रकार की गणना पर निवेश का आधार दिखता है। कुछ हद तक, यह खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार में किया जाता है, जहां विदेशी मुद्रा मूल व्यापारी मुद्राओं का मूल्यांकन करते हैं, और उनके देशों जैसे कंपनियों और मुद्राओं का सही मूल्य के विचार पाने के लिए आर्थिक घोषणाओं का उपयोग करते हैं। सभी समाचार रिपोर्टों, आर्थिक आंकड़े और राजनीतिक घटनाएं जो किसी देश के बारे में सामने आती हैं, उन खबरों के समान होती हैं जो स्टॉक के बारे में बाहर निकलती हैं जिनमें निवेश का उपयोग मूल्य के विचार पाने के लिए किया जाता है। आर्थिक वृद्धि और वित्तीय ताकत सहित कई कारकों के कारण यह मूल्य समय के साथ बदलता है मौलिक व्यापारी इस देश की मुद्रा का मूल्यांकन करने के लिए इस सभी सूचनाओं को देखते हैं। यह देखते हुए कि मौलिक आंकड़ों के आधार पर व्यावहारिक रूप से असीमित विदेशी मुद्रा मूलभूत व्यापार रणनीतियों हैं, इस विषय पर एक पुस्तक लिखी जा सकती है। आपको एक ठोस व्यापारिक अवसर का बेहतर विचार देने के लिए, एक सबसे प्रसिद्ध परिस्थितियों में से एक पर जाने से, विदेशी मुद्रा व्यापार (मुद्रा व्यापार के बारे में कुछ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों को पढ़ने के लिए, मुद्रा व्यापार के बारे में सामान्य प्रश्न देखें।) विदेशी मुद्रा कैरी व्यापार का एक ब्रेकडाइन मुद्रा को व्यापार करना एक रणनीति है जिसमें एक व्यापारी एक मुद्रा बेचता है जो कि कम ब्याज दरों की पेशकश करता है और मुद्रा खरीदता है कि एक उच्च ब्याज दर प्रदान करता है दूसरे शब्दों में, आप कम दर से उधार लेते हैं, और फिर एक उच्च दर पर उधार देते हैं रणनीति का उपयोग करने वाले व्यापारी दो दरों के बीच अंतर को कैप्चर करते हैं। जब व्यापार का अत्यधिक लाभ उठाना होता है, तो दो दरों के बीच एक छोटा सा अंतर व्यापार को बहुत लाभदायक बना सकता है। दर के अंतर पर कब्जा करने के साथ-साथ, निवेशक भी उच्चतर मुद्रा वृद्धि का मूल्य देखेंगे क्योंकि धन उच्च-उपज देने वाली मुद्रा में बहता है, जो इसके मूल्य को बोलता है। 1 999 में शुरू होने वाले येन लेयर ट्रेड के वास्तविक जीवन के उदाहरणों में पाया जा सकता है, जब इसकी ब्याज दर लगभग शून्य हो गई थी निवेशक इन कम ब्याज दरों पर कैपिटल करेंगे और जापानी येन की एक बड़ी रकम उधार लेंगे। उधार लिया येन फिर यू.एस. डॉलर में परिवर्तित हो जाता है, जिसका उपयोग यू.एस. ट्रेजरी बांड को लगभग 4.5-5 पर पैदावार और कूपन के साथ करने के लिए किया जाता है। चूंकि जापानी ब्याज दर अनिवार्य रूप से शून्य थी, इसलिए निवेशक जापानी येन को उधार लेने के लिए और उसके यू.एस. ट्रेजरी बॉन्ड पर लगभग सभी उपज अर्जित करने के लिए कुछ भी नहीं दे रहा होगा। लेकिन लाभ उठाने के साथ, आप रिटर्न में काफी वृद्धि कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, 10 बार लाभ उठाने से 3 उपज पर 30 की वापसी होगी। यदि आपके पास 1,000 खाते हैं और 10 बार लाभ उठाने तक पहुंच है, तो आप 10,000 को नियंत्रित करेंगे यदि आप ऊपर दिए गए उदाहरण से मुद्रा को लेकर व्यापार को लागू करते हैं, तो आप प्रति वर्ष 3 अर्जित करेंगे। वर्ष के अंत में, आपका 10,000 निवेश 10,300 के बराबर होता, या 300 लाभ। क्योंकि आपने केवल अपने खुद के 1000 पैसे का निवेश किया है, आपकी वास्तविक वापसी 30 (3001,000) होगी हालांकि यह रणनीति केवल तब काम करती है जब मुद्रा जोड़े मान अपरिवर्तित या सराहना करता है। इसलिए, ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों को न केवल ब्याज दर के अंतर को कमाने के लिए, बल्कि राजधानी की सराहना करते हैं। हालांकि हमने इस लेनदेन को सरल बनाया है, लेकिन यहां याद रखना महत्वपूर्ण बात यह है कि ब्याज दरों में एक छोटा-सा अंतर बहुत बड़ा लाभ हो सकता है जब लाभ उठाने पर लागू होता है। अधिकतर मुद्रा दलालों को न्यूनतम ट्रेडों के लिए ब्याज कमाने के लिए न्यूनतम मार्जिन की आवश्यकता होती है। हालांकि, यह लेनदेन दोनों देशों के बीच विनिमय दर में बदलावों से जटिल है। अगर कम उपज वाली मुद्रा उच्च-उपज देने वाली मुद्रा के प्रति सराहना करती है, तो दो उपज के बीच अर्जित लाभ को समाप्त किया जा सकता है। इसका मुख्य कारण यह हो सकता है कि निवेशकों के लिए उच्च उपज देने वाले मुद्रा के जोखिम बहुत अधिक हैं, इसलिए वे कम-उपज देने वाले, सुरक्षित मुद्रा में निवेश करना चुनते हैं। क्योंकि ट्रेडों को लंबे समय तक प्रकृति में रखा जाता है, वे समय के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के बदलावों के प्रति अतिसंवेदनशील होते हैं, जैसे निम्न-उपज देने वाली मुद्रा में बढ़ती दरों, जो अधिक निवेशकों को आकर्षित करती है और मुद्रा की सराहना को बढ़ा सकती है, लेयर ट्रेड की रिटर्न को कम कर सकती है। इससे मुद्रा की जोड़ी की भविष्य की दिशा ही ब्याज दर अंतर के रूप में महत्वपूर्ण है (मुद्रा जोड़े के बारे में अधिक पढ़ने के लिए, अपने लाभ के लिए मुद्रा संबंधों का उपयोग करना देखें। यूरोएसविस फ्रैंक रिश्तों और विनिमय दर के पीछे शक्तियां बनाना।) इसके बारे में अधिक स्पष्ट करने के लिए, कल्पना करें कि अमेरिका में ब्याज दर 5 थी, वही ब्याज दर 10 थी, व्यापारियों के लिए यूएस डॉलर कम करने और रूसी रूबल को लंबे समय तक चलाने के लिए व्यापार अवसर प्रदान करना। मान लीजिए कि व्यापारी वर्ष में 1,000 अमेरिकी डॉलर की कमाई करता है और इसे रूसी डॉलर्स में 25 USDRUB (25,000 रूबल) की दर से बदलता है, एक वर्ष के लिए आय में निवेश करना। कोई मुद्रा परिवर्तन नहीं मानते हुए, 25,000 रूबल बढ़कर 27,500 हो और, अगर वापस अमेरिकी डॉलर में परिवर्तित हो जाए, तो इसकी कीमत 1,100 अमेरिकी हो जाएगी। लेकिन क्योंकि व्यापारी ने 5000 अमरीकी डालर का उधार लिया था, वह या तो 1,050 यूएस का बकाया है, जिससे व्यापार की शुद्ध आय केवल 50 हो जाती है। हालांकि, कल्पना कीजिए कि रूस में एक और संकट है। जैसे कि 1 99 8 में देखा गया था जब रूसी सरकार अपने कर्ज पर चूक गई थी और बाजार में भाग लेने वालों ने अपनी रूसी मुद्रा स्थिति बेचने के बाद बड़े मुद्रा में अवमूल्यन किया था। अगर, वर्ष के अंत में विनिमय दर 50 यूएसडीआरयूबी थी, तो आपके 27,500 रूबल अब केवल 550 यूएस (27,500 आरयूबी एक्स 0.02 RUBUSD) में परिवर्तित हो जाएंगे। क्योंकि व्यापारी का 1,050 यूएस है, मुद्राओं में उतार-चढ़ाव की वजह से वह इस लेयर ट्रेड पर मूल निवेश का एक महत्वपूर्ण प्रतिशत खो बैठेगा - भले ही रूस में ब्याज दरें विदेशी मुद्रा मौलिक विश्लेषण का एक और अच्छा उदाहरण से अधिक थीं कमोडिटी की कीमतों पर (इसके बारे में अधिक पढ़ें, कमोडिटी की कीमतें और मुद्रा मूवमेंट्स देखें।) अब आपको कुछ बुनियादी आर्थिक और मौलिक विचारों का विचार होना चाहिए, जो विदेशी मुद्रा के अधीन हैं और मुद्राओं के आंदोलन को प्रभावित करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस खंड से दूर ले जाना चाहिए कि मुद्राएं और कंपनियां, जैसे कंपनियों, मूलभूत कारकों जैसे कि आर्थिक विकास और ब्याज दरों के आधार पर मूल्य में लगातार बदल रही हैं। आपको ऊपर बताए गए आर्थिक सिद्धांतों के आधार पर भी यह विचार करना चाहिए कि कुछ आर्थिक कारक किसी देश की मुद्रा को कैसे प्रभावित करते हैं। अब हम तकनीकी विश्लेषण पर आगे बढ़ेंगे विश्लेषण के अन्य विद्यालय का उपयोग विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडों को लेने के लिए किया जा सकता है। फंडामेंटल एनालिसिस पर पुस्तक अनुशंसा पर देखने के लिए अप्रैल 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 27 पद मौलिक विश्लेषण कुछ ऐसा है जो मैं बहुत अधिक के साथ शामिल होना चाहूंगा। वेबिनार, ट्यूटोरियल, परिचय आदि में वेब पर मैं अक्सर यह सीखता हूं कि मूलभूत तत्व महत्वपूर्ण हो सकते हैं या हो सकते हैं - खासकर यदि आप दिन-व्यापारी के दायरे से परे व्यापार पर विचार करें। मौलिक विश्लेषण को लागू करने वाले quotbecquot, quotequotquot, quot100quot, अन्य कोब्सक्वाट रणनीतियों के बारे में मुझे बहुत सारी किताबें उपलब्ध हैं। लेकिन यह है - वास्तव में - जो मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए मुझे इस तरह के अल्ट्रा-भयानक रणनीतियों में विश्वास करने में थोड़ा विश्वास है। ऐसे खिताब अलार्म शुरू करते हैं और सवाल उठाते हैं: यह सच होना अच्छा होगा, यह नहीं होगा और अगर सभी व्यापारियों ने ये सिफारिशें पूरी की होंगी, तो आस-पास इतने ढंके हुए हैं क्यों? इसलिए, जो मैं तलाश कर रहा हूं वह किताबें हैं या मौलिक विश्लेषण के सिद्धांतों के बारे में एक पुस्तक है - कैसे मौलिक विश्लेषण के विभिन्न तत्व वास्तव में काम करते हैं, एक तरफ बातचीत करते हैं या एक तरफ एक दूसरे से संबंधित होते हैं, और दूसरे पक्ष पर उनका क्या प्रभाव होता है विशेष रूप से वैश्विक परिप्रेक्ष्य से बाज़ारों पर। हां, निश्चित करें: मैं भाग्यशाली हो सकता हूं और विदेशी मुद्रा व्यापार में कोट्रो-रणनीतियों के बारे में एक किताब पढ़ते समय इन बातों को सीख सकता हूं, लेकिन मुझे पूर्वाग्रह और आश्वस्त हूँ कि इस तरह की रणनीतियों के बारे में एक पुस्तक इस तरह की रोशनी में विभिन्न मौलिक विश्लेषण तत्वों पर चर्चा करेगी रणनीतियों और उद्देश्य के साथ नहीं बल्कि वास्तव में वर्णन और उन्हें निष्पक्ष समझाने। तो, मेरा प्रश्न यह है कि क्या आपके पास कोई सिफारिशें हैं, अगर किताबें उपलब्ध हों तो मैं अंग्रेजी या जर्मन में किताबें पढ़ूंगा किसी भी सहायता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद शुभकामनाएं कर्टिस पीक्यूएनआईओन ओएनएलटी अगस्त 2009 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 456 डाक बार्बरा रॉकफेलर और विकी श्मेलर द्वारा विदेशी मुद्रा मैट्रिक्स आधुनिक एफएक्स मार्केट एफए की मूल बातें बिछाने के लिए बेहतरीन काम करता है। आप अपनी खुद की ट्रेडिंग रणनीति क्यों नहीं बनाते? यह आसान है। जब तक आपको काम मिल रहा है, तब तक आप का परीक्षण नहीं करते हैं। डेमो खाते असीमित और निःशुल्क आपकी सिफारिश के लिए धन्यवाद। हाँ। इसका उद्देश्य मेरी व्यक्तिगत रणनीतियों को विकसित करना है यही कारण है कि मैं उपयोगी संसाधनों की खोज करता हूं जो मुझे यह समझने में मदद कर सकता है कि विदेशी मुद्रा बाजारों में क्या हो रहा है, जो बदले में मुझे पुस्तकों के खिताबों की उपेक्षा करने की आवश्यकता है जो कि सबसे अच्छे तरीके से रणनीतियों की बात करते हैं। वर्तमान में मुझे दूसरों द्वारा प्रदान की जाने वाली रणनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उन बुनियादी रणनीतियों को लागू करने के लिए मूलभूत विश्लेषण तत्वों की अधिक या कम मूलभूत अवधारणाओं को समझने के लिए अधिक इच्छुक हूं जो मैं उपयोग करना चाहता हूं। मैं क्विट्रिअल और त्रुटि प्रश्न का कोई प्रशंसक नहीं हूं, इसलिए मैं उन चीजों के बारे में बेहिचक फैसले नहीं करना चाहूंगा, जिनके लिए मौलिक सिद्धांतों की कुछ मूलभूत समझ की आवश्यकता हो सकती है। यह सब कहा जा रहा है कि मैं फिर भी परीक्षण और त्रुटि के लिए डेमो खातों का उपयोग वैसे - और अगर यह केवल रस्सियों को सीखने और तकनीकी विश्लेषण प्रशिक्षण के बारे में है। लेकिन यह इस विषय के बारे में नहीं है। मैं सिर्फ जानना चाहता हूं कि क्या आपको अच्छी और ठोस किताबें मिल रही हैं (और मुझे) विदेशी मुद्रा में मौलिक विश्लेषण के लिए एक अच्छी शुरुआत शुभकामनाएं कर्टिस PECUNIA गैर OLET यह धोखाधड़ी की तरह है। मुझे लगता है कि यह बेहतर होगा यदि आप समझते हैं कि चरण-दर-चरण के आधार पर बुनियादी सिद्धांत कैसे काम करते हैं, तो एक खाते (दूसरे) के बाद उभर आए और इतने पर। यह वही है जो मैंने किया है क्योंकि मुझे किसी पर भरोसा नहीं है। यह 1 साल मुझे ले लिया, लेकिन यह इसके लायक था। और एक अन्य चीज: उदाहरण के लिए यूरोयुस्ड को समझने के लिए इसके बेकार उदाहरण के लिए ऊपर या नीचे जाता है क्योंकि आप बाजार में कुछ हस्तक्षेप देख सकते हैं और आपके पूरे उद्धरण और सपने 2 dimes के लायक हो अपने पल के लिए अपने अंतर्ज्ञान के साथ जाने के लिए सबसे अच्छा समय में आप परिणाम देखेंगे: 1. खाते स्पष्ट रूप से डाल: यह विषय इस बारे में चर्चा करने के बारे में नहीं है कि पढ़ना और सीखना विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए उपयोगी हो सकता है या नहीं। मैं केवल विदेशी मुद्रा व्यापार में मौलिक विश्लेषण के बारे में किताबों पर सिफारिशों के लिए पूछता हूं। इसलिए, यदि कोई उसे कुछ किताबों के साथ उसकी बेहतर (बेहतर) अनुभव साझा करना चाहता है, तो आईडी इसके बारे में जानकर प्रसन्न हो। इसके अलावा, मुझे न केवल चीता कहा जाता है क्योंकि मैं पुस्तकों को पढ़ना चाहता हूं और बुनियादी विश्लेषण को ठीक से लेना चाहता हूं। चूंकि अंत में प्रत्येक व्यापारी एक व्यक्ति का व्यक्ति है, वह यह निर्धारित करने के लिए दी जाती है कि वह किस तरह से व्यापार के पास पहुंचती है और उसका रास्ता खोजता है आपका रास्ता कोशिश और त्रुटि है, मेरा तरीका सीखने, समझने और प्रयास करने और त्रुटि के साथ मिलकर काम करता है। दोनों विधियां समान रूप से मान्य हैं और समान रूप से ठोस साबित हो सकती हैं। इसलिए मैं आपको या आपकी पद्धति को चुनौती नहीं देना चाहता हूं, लेकिन मुझे इसे इस तरह से लागू करना चाहिए: मैं किसी तरह का निर्णय नहीं कर रहा हूं, बल्कि मेरी हिम्मत या आंतरिक भावनाओं या अनिश्चित अनुभवों के आधार पर हूं। धन्यवाद। कर्टिस PECUNIA गैर ओएलईटी कर्टिस की शुभकामनाएं, बुनियादी बातों को केवल दीर्घकालिक रणनीतियों (महीनों के महीनों) के लिए लागू है। उनके पास एक साप्ताहिक आधार की तुलना में कम है, जो कुछ भी कम है। बहरहाल, आईएमओ, बुनियादी बातों को जानने के लिए उपयुक्त हैं पुस्तकों पर पैसा खर्च करने की कोई ज़रूरत नहीं है, जब बहुत अधिक मुफ़्त ऑनलाइन संसाधन हैं सरलीकृत विदेशी मुद्रा बुनियादी बातों - फक्सट्रेड। ntal - विश्लेषण विस्तृत विदेशी मुद्रा बुनियादी बातों - informationtradesf7 कोको कर्टिस को साझा करने के लिए धन्यवाद, बुनियादी बातों को केवल दीर्घकालिक रणनीतियों (महीनों के महीनों) पर लागू होता है। उनके पास एक साप्ताहिक आधार की तुलना में कम है, जो कुछ भी कम है। सच नहीं। मैं मूल सिद्धांतों पर बहुत अधिक निर्भर हूं, और पिछले 2 से 5 दिनों में मेरे अधिकांश ट्रेडों। कुछ आर्थिक घटनाएं बाजार में पहले से ही तय की गई हैं, कुछ कारणों की कीमत कुछ ही सेकेंड में बढ़ती है और कुछ दिनों में खुद को ठीक करती है, कुछ कारणों से कई दिनों तक धीरे-धीरे बदलाव होता है, और कुछ कारणों से दीर्घकालिक प्रवृत्ति का कारण होता है। अलग-अलग अर्थव्यवस्थाओं में होने वाली सटीक घटनाओं के भी अलग-अलग प्रभाव होंगे। मौलिक विश्लेषण की कुंजी यह सीख रही है कि किस घटनाओं पर विभिन्न परिस्थितियों में मुद्राएं हैं और क्यों असंभव लगता है, लेकिन एक बार जब आप इसमें शामिल हो जाते हैं, तो ऐसा लगता है कि यह आसान है, खासकर यदि आप केवल दो या तीन मुद्राओं का अध्ययन करना शुरू करते हैं यह सच नहीं है, लेकिन यह सच नहीं है। मैं मूल सिद्धांतों पर बहुत अधिक निर्भर हूं, और पिछले 2 से 5 दिनों में मेरे अधिकांश ट्रेडों। कुछ आर्थिक घटनाएं बाजार में पहले से ही तय की गई हैं, कुछ कारणों की कीमत कुछ ही सेकेंड में बढ़ती है और कुछ दिनों में खुद को ठीक करती है, कुछ कारणों से कई दिनों तक धीरे-धीरे बदलाव होता है, और कुछ कारणों से दीर्घकालिक प्रवृत्ति का कारण होता है। अलग-अलग अर्थव्यवस्थाओं में होने वाली सटीक घटनाओं के भी अलग-अलग प्रभाव होंगे। मौलिक विश्लेषण की कुंजी यह सीख रही है कि किस घटनाओं पर विभिन्न परिस्थितियों में मुद्राएं हैं और क्यों असंभव लगता है, लेकिन एक बार जब आप इसमें आते हैं सच नहीं। मैं मूल सिद्धांतों पर बहुत अधिक निर्भर हूं, और पिछले 2 से 5 दिनों में मेरे अधिकांश ट्रेडों। कुछ आर्थिक घटनाएं बाजार में पहले से ही तय की गई हैं, कुछ कारणों की कीमत कुछ ही सेकेंड में बढ़ती है और कुछ दिनों में खुद को ठीक करती है, कुछ कारणों से कई दिनों तक धीरे-धीरे बदलाव होता है, और कुछ कारणों से दीर्घकालिक प्रवृत्ति का कारण होता है। अलग-अलग अर्थव्यवस्थाओं में होने वाली सटीक घटनाओं के भी अलग-अलग प्रभाव होंगे। मौलिक विश्लेषण की कुंजी यह सीख रही है कि किस घटनाओं पर विभिन्न परिस्थितियों में मुद्राएं हैं और क्यों असंभव लगता है, लेकिन एक बार जब आप इसमें आते हैं इस पद के लिए तर्कसंगत नहीं होना चाहिए, परन्तु जो मैं वर्तमान में कर रहा हूं और जो जानता हूं, उसके आधार पर मुझे लगता है कि हमें असहमति से सहमत होना होगा। मेरी पोस्ट मेरे व्यक्तिगत अनुभव से हैं, लेकिन मैं मानता हूं कि बिल्ली को त्वचा के कई अलग-अलग तरीके हैं और मुझे यकीन है कि आपका तरीका आपके लिए शानदार है मैं क्या कर रहा हूं, एम 30 का प्रयोग कर और कुछ घंटों तक कुछ घंटे तक पकड़ कर रहा हूं। मुझे एएफए की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योंकि इससे मेरी जिंदगी और फैसले लेने की प्रक्रिया अनावश्यक रूप से अधिक जटिल हो जाती है। मैं अपने भार को हल्का कर रहा हूं या एफएफ के दौरान समाचारों के दौरान किनारे पर रहना चाहता हूं। यहां तक ​​कि जब Im व्यापार H4 और कुछ हफ्तों के लिए कुछ हफ्तों के लिए पकड़। मैं अभी भी एफए की आवश्यकता नहीं देखता हूं। जैसा कि मैंने इसका इस्तेमाल इस परिदृश्य में नहीं किया है अब, अगर Im व्यापार D1 और कई महीनों (जो Im वर्तमान में नहीं) के लिए पकड़े, तो यह एक अलग कहानी होगी फिर भी, मैं अभी भी अपने निर्णय लेने की प्रक्रिया के लिए मुख्य घटक के रूप में एफए को न देखता हूं, जैसा कि इम को द्विपक्षीय कार्रवाई के शिविर में मूलभूत गुणों से पहले माना जाता है क्योंकि मेरा विश्वास है कि स्मार्ट धन (हेज फंड, आदि) anticipations (सभी समय के फ्रेम पर) । उम्मीद है, किसी को मेरी पदों और आईडी से दिए गए लिंक्स से कुछ उपयोगी जानकारी मिल सकती है, जैसा कि मैंने पहले योगदानकर्ताओं से किया था। फिर से, प्रत्येक के लिए स्वयं के रूप में मैं केवल जो मैं वर्तमान में क्या कर रहा हूँ से पता है साझा कर सकते हैं लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि मेरे विचार (एफए पर इस राय) भविष्य में बदल सकते हैं क्योंकि मैं अधिक ज्ञान जमा करता हूं। अंत में, यह वास्तव में तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता जब तक आप पहले की तुलना में अधिक धन के साथ समाप्त हो जाते हैं (उचित ड्रॉ-डाउन के साथ)। उसके बारे में मेरी प्रतिक्रिया है अस्वीकरण: मैं बस उस बाहर निकल पड़े दरअसल, मुझे याद नहीं है जब मैंने इसे लिखा था, तो यह सिर्फ अच्छा लग रहा था। कर्टिस, फंडामेंटल्स केवल दीर्घावधिक रणनीतियों (महीनों के लिए) पर लागू होते हैं। उनके पास एक साप्ताहिक आधार की तुलना में कम है, जो कुछ भी कम है। बहरहाल, आईएमओ, बुनियादी बातों को जानने के लिए उपयुक्त हैं पुस्तकों पर पैसा खर्च करने की कोई ज़रूरत नहीं है, जब बहुत अधिक मुफ़्त ऑनलाइन संसाधन हैं सरलीकृत विदेशी मुद्रा बुनियादी बातों - फक्सट्रेड। ntal - विश्लेषण विस्तृत विदेशी मुद्रा बुनियादी बातों - informationtradesf7 इसके लिए बहुत - बहुत धन्यवाद। यह वास्तव में मदद की Ive इस पर कुछ शोध कर रहा है और एक किताब है जो एक अच्छी सिफारिश के रूप में अक्सर आती है। इसका कोटेशन ट्रेडिंग मुद्रा बाजार: बाजार झूलों, लिनक्वाट से मुनाफे के लिए तकनीकी और मौलिक रणनीतियों। किसी ने इसे करने की कोशिश की है और यह इसके लायक है जून 2018 में शामिल हो गया है स्थिति: जूनियर सदस्य 3 पदों को कट्टरपंथी आम तौर पर किसी के लिए स्टॉक खरीदा है, लेकिन खो दिया है, लेकिन खोने का डर है तो पोर्टफोलियो हमेशा के लिए पकड़ने के लिए। जो मूल रूप से उर ग्राहकों के स्वास्थ्य को चुनौती देते हैं फरवरी 2018 में शामिल हुए: स्थिति: 12,524 सदस्य सट्टेबाज आम तौर पर किसी के लिए स्टॉक खरीदा है, लेकिन खो दिया है, लेकिन खोने का डर है कि पोर्टफोलियो हमेशा के लिए पकड़े। जो मूल रूप से उर ग्राहकों के स्वास्थ्य को चुनौती देते हैं तुम्हारी पोस्ट माफ करना मुझे lough बनाया बुनियादी बातों में इंजन का इंजन चलाता है। इसका ईंधन। जब जापान का बैंक ब्याज दरों में कटौती करता है या हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई दोनों खातों पर स्पष्ट रूप से कटौती की जाती है तो मजबूत प्रतिक्रियाओं की अपेक्षा की जाती थी और जानकार व्यापारियों को दोनों ही साधनों को बेचा जाना चाहिए था। जब बर्नानके कहते हैं कि फेड्स 2018 के मध्य तक क्यूई का स्तर घटाएंगे तो प्रतिक्रिया जो मैं प्रकार के रूप में हो रहा है मैं फंडी ट्रेडर और तकनीक के और अधिक हूं। मेरे लिए कार्यक्रम के बाद चार्ट आते हैं। सादर धैर्य बुद्धि का साथी है सेंट अगस्टाइन

No comments:

Post a Comment